दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री में कोरोना के लक्षण, अस्पताल में कराए गए भर्ती

 

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर के अनुसार, सत्येंद्र जैन को तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ के चलते दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशियैलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि सत्येंद्र जैन ने हाल ही में सीएम केजरीवाल और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बैठक की थी। ऐसे में यदि सत्येंद्र जैन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो मीटिंग में शामिल सभी नेताओं की टेस्टिंग करायी जा सकती है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट का रिजल्ट क्या आया है?
बता दें कि इससे पहले दिल्ली सीएम केजरीवाल की भी तबीयत बिगड़ी थी और उनके भी कोरोना से पॉजिटिव होने की आशंका जाहिर की गई थी। लेकिन टेस्ट में अरविंद केजरीवाल की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी। राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसके चलते दिल्ली के लोग बेड-वेंटिलेटर्स आदि की कमी से जूझ रहे हैं। ऐसे मुश्किल वक्त में यदि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना से पॉजिटिव होकर आइसोलेशन में चले जाते हैं तो राजधानी में स्थिति काफी चिंताजनक हो जाएगी।
बता दें कि दिल्ली में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 42,000 हो चुके हैं। बीते दिनों सत्येंद्र जैन ने आशंका जतायी थी कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण कम्यूनिटी ट्रांसमिशन की स्टेज तक पहुंच सकता है। हालांकि अभी दिल्ली में वह स्थिति नहीं है लेकिन दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने हाल ही में कहा था कि दिल्ली में जुलाई तक 5.5 लाख कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं।

Shares