चंबल में कई जगह बारिश, ओले गिरे,फसलों को नुकसान

ग्वालियर, मुरैना, शिवपुरी में ओले गिरे; धार में भी ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान

मध्यप्रदेश में लगातार तीसरे दिन बुधवार को भी बेमौसम बारिश का दौर जारी रहा। होली पर्व के दूसरे दिन धुलेंडी पर ग्वालियर, मुरैना और शिवपुरी के कई इलाकों में दोपहर में बारिश हुई। कई इलाकों में ओले भी गिरे। धार में भी अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला।

चंबल में कई जगह बारिश, ओले गिरे

ग्वालियर में दोपहर करीब 2 बजे बादल छाने के साथ ही बूंदाबांदी शुरू हो गई और फिर बादलों की गड़गड़ाहट के साथ तेज बारिश शुरू हो गई। घाटीगांव क्षेत्र में ओले भी गिरे। सुबह से ही मौसम विभाग ने बारिश और ओले पड़ने की संभावना जताई थी। बारिश और ओले पड़ने से तापमान में गिरावट आई है। शिवपुरी के पिछोर में भी लगातार तीसरे दिन मौसम बदला। जिले के पिछोर ब्लॉक के करारखेड़ा, हिम्मतपुर, पहारेश्वर, कमलापुर सहित कई गांव में बारिश के साथ साथ ओलावृष्टि हुई है। जिससे फसलों को नुकसान की खबर है।

मुरैना जिले के अंबाह में दोपहर में करीब 3 बजे घने बादल छाए, फिर बादल की गरज और बिजली की गरज के साथ कई जगहों पर बारिश हुई, साथ ही हल्के ओले गिरे। कई जगहों पर फसलों को नुकसान की भी खबर है। दिमनी, रानपुर, बामोर, नूराबाद, सिकरौदा, दिखतपुरा सहित कई गांवों में ओले गिरने से सरसों की फसल को काफी नुकसान हुआ है। वहीं गेंहू की फसल भी प्रभावित हुई है।

Shares