कोरोना सच्चा तो मुख्यमंत्री क्वेरेनटीन क्यों नहीं ?

 

 

 

भोपाल, 03 अप्रैल 2021,
 
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री से खुद को क्वेरेंटीन करने की मांग की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के साथ दमोह में सभा का मंच साझा किया है जिसमें गोविंद सिंह राजपूत मुख्यमंत्री जी की उपस्थिति में बिना मास्क पहने मंच पर सब से हाथ मिला रहे थे और अगले ही दिन उन्हें और उनके परिजनों को कोरोना पाॅजिटिव घोषित किया गया है।
 गुप्ता ने कहा कि अगर कोरोना सच्चा है तो गाइडलाइन के हिसाब से मुख्यमंत्री जी क्वॉरेंटाइन क्यों नहीं हो रहे हैं? वह तो दूसरे प्रदेशों में भी सभायें करके कोरोना गाइडलाइन का मजाक उड़ा रहे हैं। क्या नियम और गाइडलाइन केवल जनता के लिए हैं? या कोरोना के नाम पर राजनीति की जा रही है। 
गुप्ता ने आश्चर्य व्यक्त किया कि भारतीय जनता पार्टी के बड़ा मलहरा विधायक रंग पंचमी पर बिना मास्क सैकड़ों लोगों के साथ नाच गाना कर रहे थे। क्या भारतीय जनता पार्टी के लोगों को कोरोना कैरियर बन कर घूमने की आजादी है? इस तरह कानून की धज्जियां उड़ाने पर सरकार खामोश क्यों है?
 गुप्ता ने समाज में विश्वास पैदा करने के लिए मुख्यमंत्री से तत्काल क्वेरेंटीन होने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोई भी बीमारी राजनैतिक नेताओं के शस्त्रागार का हिस्सा नहीं बन सकती। यह अछम्य आपराधिक लापरवाही है।मुख्यमंत्री स्वयं आगे आकर उदाहरण प्रस्तुत करें।
Shares