*कोटा में डॉक्टर की बेटी 12वीं मंजिल से कूदी, मौत

 

*कोटा में डॉक्टर की बेटी 12वीं मंजिल से कूदी, मौत:

परिवार के साथ मौसी के घर गई थी, पुलिस बोली- डिप्रेशन में थी*।

कोटा –कोटा में डॉक्टर की बेटी ने 12वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। वह 12वीं क्लास की स्टूडेंट थी। पिता के साथ वह मंगलवार को अपने मौसी की घर गई थी, जहां यह हादसा हो गया। पुलिस ने कहा कि लड़की डिप्रेशन में थी।

कोटा के न्यू मेडिकल हॉस्पिटल में बुधवार सुबह के बाद युवती का शव परिजनों को सौंपा गया।
ऊंचाई से गार्डन में जाकर गिरी
जवाहर नगर थाने के सीआई हरिनारायण शर्मा ने बताया- जिया खंडेलवाल (19) छावनी, कोटा की रहने वाली थी। वह दो बहनों में बड़ी थी। रिया के पिता डॉ. नितिन खंडेलवाल का शहर में नर्सिंग होम है। जिया की मौसी राजीव गांधी नगर स्थित ट्राईपोलिस बिल्डिंग में रहती है। मंगलवार शाम करीब 7 बजे डॉ. नितिन अपनी बेटी जिया को उसकी मौसी के घर की मल्टीस्टोरी बिल्डिंग के नीचे छोड़कर चले गए थे।

उसकी मौसी बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर रहती हैं। जिया मौसी के घर नहीं गई और बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड कर लिया। वह ऊंचाई से गार्डन में जाकर गिरी। मौके पर मौजूद लोग उसे हॉस्पिटल लेकर गए और पुलिस को सूचना दी।
सुसाइड का कारण नहीं आया सामने
डीएसपी राजेश टेलर ने बताया- क्राइम सीन के अनुसार युवती 12वें माले से कूदी है। युवती ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड किया है। डिप्रेशन किस बात को लेकर था। इस बारे में परिजन ही कुछ बता सकते हैं। बेटी की मौत के बाद परिजन भी सदमे में हैं। परिजनों से बातचीत के बाद ही सुसाइड का कारण सामने आएगा। फिलहाल सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। न्यू मेडिकल हॉस्पिटल में आज सुबह पोस्टमाॅर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।

Shares