एडमिरल हरि कुमार कोरोना पॉजिटिव,कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में भाग लेने वाले इतने लोग संक्रमित

एडमिरल हरि कुमार कोरोना पॉजिटिव

Navy Chief Admiral R Hari Kumar Corona positive Combined Commanders Conference-2023 in Bhopal

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस-2023 का आयोजन हुआ। इस कांन्फ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और तीनों सेनाओं के प्रमुख मौजूद रहे।

सम्मेलन में भाग लेने आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट संत हिरदाराम नगर स्थित 3 ईएमई सेंटर में किया गया। इस दौरान नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है।पीएम मोदी आज भोपाल में आयोजित संयुक्त कमांडर सम्मेलन में हिस्सा ले रहे हैं। सम्मेलन में शामिल होने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। नौसेना प्रमुख एडमिरल हरि कुमार का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके चलते वह कमांडर्स कॉन्फ्रेंस बीच में छोड़कर स्पेशल प्लेन से दिल्ली लौट गए।

बताया यह भी जा रहा है कि डमिरल आर हरि कुमार के अलावा सम्मेलन में भाग लेने और व्यवस्था में लगे करीब 20 और लोगों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि, आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

बतादें कि  कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस-2023 का आयोजन भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में किया जा रहा था। इस तीन दिवसीय कॉन्फ्रेंस की शुरुआत 30 मार्च को हुई थी और एक अप्रैल को इसका समापन किया। कॉन्फ्रेंस तैयारी, पुनरुत्थान और  प्रासंगिक थीम पर आयोजित की गई थी। जिसमें शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी भाग लिया था।

Shares