एक्ट्रेस ऐश्वर्या हुई यौन शोषण का शिकार, लोग उनके पर्सनल नंबर पर भेज रहे प्राइवेट पार्ट की फोटो

 सोशल मीडिया पर सिनेमा जगत की हस्तियों के साथ गलत व्यवहार की खबरें आती रहती हैं. लेकिन इस बार तमिल अभिनेत्री के साथ जो गलत हरकत हुई है, उससे सबके होश उड़ गए हैं.

हम बात कर रहे हैं तमिल एक्ट्रेस ऐश्वर्या भास्करन की. वे कई फिल्मों में सह अभिनेत्री का किरदार निभा चुकी हैं. ऐश्वर्या ने उनके साथ हुए यौन शोषण का खुलासा खुद किया है.

उन्होंने एक सोशल पोस्ट में बताया कि वह यौन उत्पीड़न का सामना कर रही हैं. ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के कहने पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर चौंकाने वाले खुलासे किये. उन्होंने कहा कि वह पिछले कुछ समय से यौन उत्पीड़न का सामना कर रही हैं.

कुछ लोग उन पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. हद तो तब हो गई जब कुछ लोहों ने अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो उन्हें भेज दी. उन्होंने कहा कि अगर ये सब जारी रहा तो वे इसके खिलाफ कानूनी तौर पर ऐक्शन लेंगी. अब आपको बताते हैं ये सब कैसे शुरू हुआ. ऐश्वर्या फिल्मों में एक्टिंग के काम के साथ साबुन का भी बिजनेस करती हैं. उन्होंने बिजनेस के ऑर्डर प्लेस के लिए अपना नंबर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. जिसके बाद से शोहदों ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया.

ऐश्वर्या भास्करन ने कहा कि एक्टिंग मौका कम होने की वजह से उन्होंने अपना साबुन का बिजनेस स्टार्ट किया. साबुन का बिजनेस ही उनका आय का प्राथमिक स्रोत बन चुका है. ऐश्वर्या ने जब अपनी आपबीती सुनाई तो कई नेटिज़न्स उनके समर्थन में आ गए. बता दें कि ऐश्वर्या भास्करन ने ‘इजमान’, ‘आरू’ और ‘पंचंतिरम’ में अभिनय किया है. उन्होंने एक अन्य अभिनेत्री के साथ एक YouTube चैनल, ‘साउंड सरोजा’ भी लॉन्च किया. इसके बाद उन्होंने अकेले ही अपना चैनल ‘मल्टी मॉमी’ शुरू किया.

Shares