उर्फी जावेद के नए लुक ने उड़ाए सबके होश, Video देख लोग बोले- यह भी न पहनती

 आज दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए ट्रोल होने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं. टेलीविजन की दुनिया की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस और OTT फेम उर्फी जावेद ने एक बार फिर से कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर दिया है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने पर आ गए हैं.

दरअसल इस बार ऊर्फी जावेद ने बेहद ही बोल्ड ड्रेस पहन ली है, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा है.

यह बात तो आप जानते ही हैं कि उर्फी जावेद काफी बोल्ड और बेबाक हैं. उनका पूरा इंस्टाग्राम ही बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. यूनिक ड्रेस सेंस के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. आप जानते ही हैं कि उर्फी जावेद अपने हर ड्रेस के साथ ऐसे ऐसे एक्सपेरिमेंट करती हैं, जिसके बारे में किसी की सोच भी नहीं जा पाती है. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

 

यह वीडियो खुद उर्फी जावेद ने शेयर किया है. उर्फी जावेद ने अपना यह वीडियो शुक्रवार को शेयर किया. इसमें आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने बॉडी को कवर करने के लिए बेहद ही यूनिक ब्रा पहन रखी है. इसे देखने के बाद कुछ लोगों का तो गुस्सा ही भड़क उठा है. यहां तक कि एक यूजर ने उन्हें चुड़ैल तक कह दिया है. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अरे मोरी मैया जी का है.

Shares