इंदौर: पेशी पर आए आरोपी को छुड़ा ले गए एक दर्जन लोग, पुलिसकर्मी को किया घायल

इंदौर जिला पुलिस से मारपीट कर एक दर्जन लोग पेशी पर आए एक आरोपी को छुड़ा ले गए. इस दौरान पुलिसकर्मियों से मारपीट हुई, जिसमें एक एएसआई घायल हो गया.

झालावाड़. मध्य प्रदेश के इंदौर जिला पुलिस लाइन से एक आरोपी लियाकत खान को भवानी मंडी पेशी पर लेकर आई इंदौर पुलिस से मारपीट कर एक दर्जन लोग आरोपी को छुड़ा ले गए.

इस दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

दरअसल, मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस आरोपी लियाकत खान को पुलिस बस में पेशी पर भवानी मंडी लेकर आई थी. यहां पेशी के बाद पुलिस टीम आरोपी को लेकर वापस लौट रही थी. वापसी में जब पुलिस बस डग थाना क्षेत्र के चाचूर्णी गांव पहुंची, तो कार और बाइक से आए करीब एक दर्जन लोगों ने पुलिस बस को रोक लिया. जब पुलिसकर्मी नीचे उतरे, तो लोगों ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान एक पुलिसकर्मी गोविंद सिंह घायल हो गया. इस तरह वे आरोपी को छुड़ा कर फरार हो गए.

पढ़ेंःपेशी पर आए हत्या के आरोपी पर कोर्ट परिसर में फायरिंग

मामले की जानकारी देते हुए गंगधार डीएसपी प्रेम कुमार चौधरी ने बताया कि मध्य प्रदेश की इंदौर जिला पुलिस लाइन से घाटा खेड़ी निवासी लियाकत को इंदौर पुलिस पेशी पर भवानीमंडी लेकर गई थी. जहां से वापस लौटने के दौरान चाचूर्णी गांव के समीप बस के चारों ओर कार व मोटरसाइकिल से घेर कर आरोपी को छुड़ा ले गए. इस दौरान करीब एक दर्जन लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की. जिसमें एएसआई गोविंद सिंह घायल हो गया. जिसका डाक अस्पताल में उपचार कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

Shares