इंदौर: क्रेन ने 5 लोगों को कुचला, चार लोगों की मौके पर हुई मौत, एक गंभीर रूप से घायल

 

इंदौरःमंगलवार शाम को इंदौर के बाणगंगा इलाके में एक तेज रफ्तार क्रेन ने आगे चल रहे दो मोटर साइकिलों में सवार पाँच लोगों को कुचल दिया।

चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में एक 6 साल का मासूम भी शामिल है। वहीं एक महिला घायल है। जिसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने क्रेन चालकों को हिरासत में लेकर क्रेन को जब्त कर लिया। हादसे की जांच शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाणगंगा ब्रिज से क्रेन तेज रफ्तार में नीचे उतर रही थी। क्रेन के आगे दो मोटर सायकिलें चल रही थी। मोटर सायकिल के आगे बस थी।

ब्रिज के नीचे उतरते ही क्रेन ने आगे चल रहे दोनों मोटर साइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। उसमें सवार पांच लोगों को कुचलते हुए आगे बस में जाकर क्रेन टकरा गई। इस हादसे में मौके पर ही चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक महिला घायल हुई है।

घायल महिला की पहचान शारदा (40) पति किशोर के रूप में हुई है। वहीं मृतकों की पहचान रितेश (16) पिता किशोर, शरद (6) पिता किशोर, राजा (13) वा सुनील परमार (56) के रूप में हुई है। सभी कावेरी नगर के रहने वाले है और एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि जाँच की जा रही है।

Shares