आश्रम में साध्वी के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप

 

झारखंड के गोड्डा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक आश्रम की साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने कहा कि चारों आरोपी जबरदस्ती सोमवार देर रात को पथवारा गांव स्थित आश्रम में घुसे थे. बंदूक की नोक पर तपस्वियों को बंधक बना लिया. उस समय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानीडीह में स्थित आश्रम में चार साध्वियां और एक साधु मौजूद थे.

पुलिस का कहना है कि रात करीब ढाई बजे आश्रम की दीवार तोड़कर अंदर घुसे थे. उनके पास हथियार थे और एक कमरे में तीन साध्वीं सोई हुईं थीं. दो साध्वी किसी तरह से बदमाशों के चुंगल से निकलने में कामयाब रहीं. लेकिन तीसरी को उन्होंने कमरे में बंधक बनाया और उसके साथ बार-बारी गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. एक साधु ने विरोध करने की कोशिश की तो उसे बुरी तरह से पीटा गया.

साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म
पीड़िता ने मंगलवार को शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस जांच करने के लिए घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने चौथे आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया है. पुलिस ने बताया कि धार्मिक समारोह में भाग लेने के लिए फरवरी में आश्रम आई थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण यहां फंस गईं थी.

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया
पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार दीपक राणा का आपराधिक इतिहास रहा है. जिले के विभिन्न थानों में आर्म्स एक्ट, मारपीट आदि के करीब आधे दर्जन से अधिक मामले चल रहे हैं. हाल के दिनों में वह जेल से बेल पर छूटकर बाहर निकला था. घटना को लेकर उसने पूर्व से षडयंत्र रचा था.

बीजेपी के लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे ने सरकार को घेरा
साध्वी के साथ दुष्कर्म के बाद संतमंत साधु संत आक्रोशित हैं. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने मामला सामने आने के बाद कानून व्यवस्था और सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिए सरकार को घेरा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा-

Dr Nishikant Dubey
@nishikant_dubey
आज रात्रि में गोड्डा के महर्षि मेंही आश्रम के साध्वी के साथ अपराधी दीपक राणा ने सामूहिक दुष्कर्म किया ।हेमंत है तो हिम्मत है @HemantSorenJMM ,प्रभारी DGP @MVRaoIPSजी को मेरे ऊपर केस कराने व कोर्ट जाने से फ़ुर्सत नहीं है @yourBabulal @dprakashbjp @idharampalsingh
Shares