अटल जी की जयंती पर प्रधानमंत्री करेंगे किसानों से चर्चा

 

 

सुशासन दिवस के रूप में 25 दिसम्बर को मनाई जाएगी अटल बिहारी वाजपेयी जयंती

भोपाल। भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिवस 25 दिसम्बर को भारतीय जनता पार्टी सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी। इसी दिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पीएम किसान योजना के अंतर्गत 18 हजार करोड़ रूपए लगभग 9 करोड़ परिवारों के खातों में हस्तांतरित करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  विष्णु दत्त शर्मा ने उक्त कार्यक्रम के क्रियान्वयन का दायित्व पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री रणवीर सिंह रावत को सौंपा है।
प्रदेश महामंत्री  रणवीर सिंह रावत ने बताया कि 25 दिसम्बर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी की जयंती पर देश के किसानों को प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी जी को दोपहर 12 बजे संबोधित करेंगे। जन्मदिवस के अवसर पर विकास खंड स्तर पर किसानों की उपस्थिति में पार्टी के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि बड़ी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री जी के उद्बोधन को सुनेंगे। प्रधानमंत्री जी के उद्बोधन के पूर्व मोदी सरकार द्वारा किसानों के हित में लिये गये महत्वपूर्ण निर्णयों पर चर्चा होगी। कार्यक्रम का आयोजन सभी एपीएमसी एवं सहकारी संस्थाओं के बाहर भी एकत्रित होकर किया जाएगा। पार्टी के जिला कार्यालयों पर किसानों को आमंत्रित कर प्रधानमंत्री जी का उद्बोधन सुना जाएगा।
प्रदेश अध्यक्ष एवं संगठन महामंत्री ने की पार्टी पदाधिकारियों से ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग
स्व. अटलजी की जयंती पर होंने वाले प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम एवं नगरीय निकायों में होने वाले कार्यक्रमों की तैयारी को लेकर रविवार को प्रदेश अध्यक्ष  विष्णुदत्त शर्मा, संगठन महामंत्री  सुहास भगत ने सांसद, विधायक, समस्त जिला जनपद, मंडी समिति एवं सहकारिता के वर्तमान एवं निवृतमान जनप्रतिनिधियों से ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बात की।  शर्मा एवं भगत ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जी अटल जी की जयंती पर देश के करोड़ो किसानों को सौगात दी रहे है। 25 दिसम्बर को होने वाला कार्यक्रम को लेकर हम अभी से सभी तैयारियों में लगें। यह अभिनव कार्यक्रम है।  शर्मा ने नगरीय निकायों के निवर्तमान जनप्रतिनिधियों से कहा कि आगामी समय मे होने वाले निकाय चुनाव में पार्टी की सफलता के लिए फिर से मिलकर जुटना है।  शर्मा एवं भगत ने जनप्रतिनिधियों ओर पार्टी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये।
निकायों में होंगे सुशासन दिवस पर कार्यक्रम
सुशासन दिवस पर नगरीय निकायों में अटल जी की स्मृति में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर कार्यकर्ता भारत रत्न अटल जी का पुण्य स्मरण करेंगे।

Shares