MP:भाजपा विधायकों को भोपाल से किया गया शिफ्ट

 

भोपाल ।।
भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद सभी विधायक दिल्ली के लिए रवाना ।

पार्टी दफ्तर से विधायक को घर जाने , कपड़े लाने की भी नहीं मिली अनुमति।

8 विधायक के दल बनाए गए , जिनका एक लीडर बनाया गया ।

 

मध्य प्रदेश का राजनीतिक घटनाक्रम पिछले 24 घंटों में तेजी से बदला है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के राजनीतिक रंग बदल गए हैं. सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और अब वो बीजेपी का दामन थामेंगे. सिंधिया के इस्तीफे के बाद 22 कांग्रेस विधायकों ने भी पार्टी से किनारा कर लिया है. एक तरफ जहां कमलनाथ सरकार पर खतरा मंडरा रहा है तो वहीं बीजेपी सरकार बनाने के लिए कदम आगे बढ़ाती दिख रही है.

मध्य प्रदेश बीजेपी के विधायकों को बाहर भेजा जा रहा है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सभी विधायकों को दिल्ली, गुजरात या हरियाणा शिफ्ट किया जाएगा. मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बीच बीजेपी विधायकों को दिल्ली या हरियाणा लाया जा रहा है बीजेपी विधायकों को लेकर दो बसें मंगलवार रात करीब 9.30 बजे रवाना हुई हैं. हालांकि, बीजेपी विधायकों का कहना है कि वो होली मनाने जा रहे हैं.

एक विधायक ने कहा कि वो राज्यसभा चुनाव के मद्देनज़र जा रहे हैं, जबकि बाकी सभी विधायक होली मनाने का बहाना बनाते दिखाई दिए. बात दें कि कमलनाथ को राजनीति का माहिर खिलाड़ी माना जाता है, ऐसे में कहीं कोई उलटफेर न हो जाए, इस बात की शंका भी बेजीपी विधायकों को शिफ्ट करने की वजह हो सकती है.

मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के 22 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है, जिसके बाद कमलनाथ सरकार पर संकट गहरा गया है. ये पूरी स्थिति ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद सामने आई है. इस पूरे सियासी घटनाक्रम के बीच कांग्रेस और बीजेपी दोनों में हलचल जारी है.

 

ये सभी 26 को राज्यसभा वोटिंग और फ्लोर टेस्ट की स्थिति में आएंगे भोपाल । गुरुग्राम , मानेसर ,की होटल भाजपा ने की बुक । अभी भी भाज पा के कौल और त्रिपाठी दो विधायक कमलनाथ के संपर्क में ।।

,
Shares