MP:एक दिन मे पति-पत्नी दोनों की कोरोना से मौत

मंदसौर । जिले में कोरोना का संक्रमण अब भयावह रूप से फैल रहा है। गुरूवार शाम को आई रिपोर्ट में कुल 39 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं आठ घंटे के अंतराल में रेलवे स्टेशन क्षेत्र में रहने वाले वृध्द दंपति की रतलाम मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। इधर 21 मरीज ठीक होकर घर भी पहुंचे हैं। अब जिले में कुल पॉजिटिव मरीज 1722 हो गए हैं। अभी तक 1190 ठीक हुए हैं और सक्रिय मरीज 518 हो गए है।

इधर लगातार जिले के मरीजों की मौत के बावजूद भी प्रशासन का आंकड़ा 14 पर ही अटका हुआ है। जबकि दो दिन में जिले के पांच लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। लोगों की लापरवाही से कोरोना का संक्रमण अब तेजी से समाज में फैल रहा है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में समान रूप से फैल रहे कोरोना वायरस जद में बुजुर्गों के साथ युवा भी आ रहे हैं। गुरूवार शाम को रतलाम मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट में 18 पॉजिटिव बताए गए।

वहीं रेपिड एंटीजन टेस्ट में 21 पॉजिटिव मिले हैं। रेलवे स्टेशन क्षेत्र में निगम परिवार पर कोरोना कहर बनकर टूटा है। माता-पिता की बुधवार रात से लेकर गुरूवार सुबह तक आठ घंटे के अंतराल में मौत हो गई। वहीं परिवार के दो भाई भी अभी रतलाम में ही उपचाररत है। वृध्द दंपत्ति का अंतिम संस्कार रतलाम में ही हुआ। इधर अभी तक 21 मरीज ठीक होकर घर भी पहुंचे हैं।

,
Shares