Coronavirus:देश में चौथी मौत,हरियाणा में सब्जी मण्डी बंद

 

 

देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. संक्रमित लोगों की संख्या 180 हो गई है, जिनमें से 4 लोगों की मौत और 15 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं यानी अभी कोरोना वायरस के एक्टिव केस 167 हैं. कोरोना से महाराष्ट्र में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 49 हो गया है. इसके अलावा आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 19, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक, छत्तीसगढ़ में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस सामने आए हैं.

देश में कोरोना वायरस से एक और मौत

हिंदुस्तान में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में कोरोना वायरस से अब तक कुल चार मौतें हो चुकी हैं. आखिरी मौत पंजाब में हुई है. वहीं, भारत में कोरोना वायरस की चपेट में आने वालों की संख्या 180 तक पहुंच गई है.

हरियाणा में सब्जी मंडियां 31 मार्च तक बंद

कोरोना वायरस के चलते हरियाणा स्टेट एग्रीकल्चरल मार्केटिंग बोर्ड ने सूबे की सभी सब्जी मंडियों को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया है. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है.

पंजाब में बस, ऑटो रिक्शा और टेंपो बंद करने का आदेश

कोरोना वायरस के चलते पंजाब सरकार ने निजी व सरकारी बसों, ऑटो रिक्शा और टेंपो को शुक्रवार रात 12 बजे से बंद करने का ऐलान किया है. पंजाब सरकार ने कोरोना वायरस को रोकने के लिए यह कदम उठाया है. इसके अलावा 10वीं और 12वीं की पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की परीक्षाएं भी टाल दी गई हैं. मैरिज पैलेस, होटल, धार्मिक और संस्कार समागम में भी 50 की बजाय सिर्फ 20 लोगों के इकट्ठा होने की इजाजत है. इससे ज्यादा लोग जमा नहीं हो सकते हैं.

,
Shares