AAP के पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या, हिंसा और आगजनी का केस दर्ज

दिल्ली हिंसा में आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद ताहिर हुसैन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. ताहिर हुसैन के खिलाफ गुरुवार को हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज हुआ है. केस दयालपुर थाने में दर्ज हुआ. ताहिर हुसैन पर IB के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है.

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ताहिर हुसैन के खजूरी इलाके में स्थित घर को सील कर दिया. ताहिर हुसैन के घर के छत पर पत्थर, गुलेल और पेट्रोल बम मिला था. आरोप है कि यहां से भी पत्थरबाजी की गई थी.

AAP पार्षद के घर की छत पर पत्थरों और पेट्रोल बम से भरी टोकरियां इधर-उधर बिखरी पड़ी मिलीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ उपद्रवी एक मकान की छत से पत्थर और पेट्रोल बम नीचे बरसा रहे हैं. बताया जाता है कि जिस मकान की छत से हमला किया गया वो मकान मुस्तफाबाद विधानसभा में नेहरू विहार वार्ड से AAP के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन का है.

हिंसा के इस वीडियो को लेकर आजतक ने जब ताहिर हुसैन से बात की तो उन्होंने माना कि ये मकान उन्हीं का है, लेकिन उन्होंने कहा कि जिस वक्त ये हमला हुआ वो घर पर नहीं थे, वहां से जा चुके थे. ताहिर हुसैन का कहना है कि अंकित की मौत से दुखी हूं. अंकित के परिवार के साथ हूं. दंगाई किसी के नहीं होते. मुझे नहीं पता मेरे घर की छत से कौन पेट्रोल बम और पत्थर फेंक रहा था.  आरोप है कि ताहिर हुसैन ने वीडियो जारी कर अफवाह फैलाई थी कि उनके घर पर अटैक हुआ है, जबकि वीडियो के मुताबिक हमला उनकी छत से ही हो रहा है. अब वीडियो के तार इसी इलाके में रहने वाले आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा की मौत से जुड़ रहे हैं.

,
Shares