3 साल की बच्चीका मैरिज हॉल के बाथरूम में रेप

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक मैरिज हॉल के बाथरूम में तीन साल की मासूम के साथ अज्ञात युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

ये घटना मैनपुरी जिले के भोगांव इलाके में बुधवार देर रात हुई. बताया जा रहा है कि बच्ची अपने माता-पिता के साथ एक शादी में शामिल होने आई थी. वह शादी के माहौल में आसपास खेल रही थी और फिर अचानक लापता हो गई.

माता-पिता ने उसकी गैरमौजूदगी पर ध्यान नहीं दिया. शादी में शामिल होने आई एक महिला मेहमान जब वॉशरूम गई तो उसने देखा कि बच्ची बेसुध होकर फर्श पर पड़ी हुई है. बाद में उसने पुलिस को बताया कि उसने वॉशरूम से एक युवक को बाहर निकलते हुए देखा था.

मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय कुमार ने कहा कि बच्ची की हालत स्थिर है और मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. उन्होंने कहा कि आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म ) और पॉक्सो एक्ट के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं पुलिस ने एक दर्जन से अधिक व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

एसपी ने आगे कहा कि हालांकि मैरिज हॉल के अंदर आठ सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे, लेकिन रिकॉर्डिंग में तकनीकी समस्या के कारण फुटेज उपलब्ध नहीं है. उन्होंने कहा, ‘हमने इस मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित की हैं और आरोपी को पकड़ने के लिए महिला के बताए गए हुलिए के आधार पर स्केच तैयार किया गया है.’

संदिग्ध के बारे में सुराग पाने के लिए पुलिस समारोह के दौरान एक वीडियोग्राफर द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो भी देख रही है.

,
Shares