सुरेंद्र प्लेस के सामने छात्रा से छेड़छाड़, देर रात हुआ हंगामा

 

 

भोपाल,

बागसेवनिया थाना इलाके    के में शुक्रवार की रात एक युवती के साथ कॉलेज के छात्रों ने छेड़छाड़ कर दी। युवती का कहना था कि छात्र उसको घूरकर देख रहे थे। युवती के आरोप लगाने के बाद देर रात साढ़े ग्यारह बजे सुरेंद्र प्लेस के सामने जमकर हंगामा हुआ।

जब मौके पर पुलिस पहुंची तो युवक फरार हो गए। 22 वर्षीय युवती मूलत: टीकमगढ़ की रहने वाली है। वह सुरेंद्र प्लेस के पास कुछ अन्य युवतियों के साथ किराए के मकान में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात ग्यारह बजे वह खाना खाने के बाद कुछ सहेलियों के साथ टहलने के लिए बाहर निकली थी। तभी सुरेंद्र प्लेस के सामने कई छात्र इकट्ठा हो गए। घूरकर देखने से मना किया तो करने लगे विवाद

छात्र भी आसपास ही किराए के मकान में रहते हैं और अलग-अलग कॉलेज में पढ़ाई कर रहे हैं। एक छात्र युवती को घूर-घूर कर देख रहा था। युवती ने मना किया तो दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। युवक भी एकत्रित हो गए और पीड़िता पर गलत आरोप लगाने की बात करने लगे।

इसके बाद कुछ और युवतियां आ गईं। दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच एक छात्र ने पीड़िता से छेड़छाड़ कर दी। भीड़ अधिक होने से युवती यह नहीं देख सकी कि उसके साथ छेड़छाड़ किसने की। छात्राओं की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक मौके से फरार हो गए।

,
Shares