श्वेता ने खोले बिग बॉस के राज, ‘, कपड़े ले लेते थे’

 

बिग बॉस 4 की विनर श्वेता तिवारी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से हैं. श्वेता तिवारी अपने बिजी शेड्यूल की वजह से सीजन 13 को फॉलो नहीं कर पा रही हैं. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने बताया कि रियलिटी शो बिग बॉस 10 सालों में कितना बदल गया है?    श्वेता ने बताया कि बीते सालों में शो में काफी बदलाव आए हैं. उनके समय से आज के वक्त में काफी चीजें बदली हैं. एक्ट्रेस ने कहा- हमारे समय में बाहर वालों से कोई संपर्क नहीं होता था. हमें मेकअप करने से मना किया करते थे, हमें लिमिटेड कपड़े पहनने को कहते थे.

”यहां तक कि बिग बॉस हमारे कपड़े भी ले लिया करते थे. कहते थे कि इतने ही कपड़े पहनो, बाकी सब वापस दे दो. लेकिन धीरे-धीरे मैंने देखा है कि अब लोग बेहतर लग रहे हैं.”श्वेता ने कहा- कंटेस्टेंट्स को डिजाइनर कपड़े पहनने को मिल रहे हैं. अच्छा मेकअप हो रहा है. मुझे लगता है जब आप 24 घंटे दिख रहे हैं तो आपको बेहतर लगना चाहिए.

दूसरा बदलाव बताते हुए श्वेता ने कहा- हमारे वक्त में एक ही वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आता था. इसके अलावा कोई अंदर नहीं आता था. लेकिन अब काफी लोग अंदर आते हैं. वे घरवालों को बाहर की जानकारी भी देते हैं.

श्वेता ने कहा- मैं इंस्टाग्राम पर शो की छोटी-छोटी क्लिप देखती रहती हूं. सीजन 13 के कई कंटेस्टेंट्स को मैं पहले से जानती हूं. मैं विशाल आदित्य सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि को जानती हूं.

जब श्वेता से पूछा गया कि क्या रश्मि देसाई वूमन कार्ड प्ले करती हैं? जवाब में श्वेता ने कहा- ”वूमन कार्ड क्या होता है. सच ये है कि शो में तीन हफ्ते हर कोई अपना बेस्ट दिखाने की कोशिश करता है. 3 हफ्ते बाद आपकी सच्चाई खुद सामने आने लगती है.”

”तीन हफ्तों बाद आपको ये भी याद नहीं रहता कि कैमरे लगे हैं. तीन हफ्तों बाद आप दिखावा नहीं कर सकते. अगर लोगों को लगता है कि रश्मि वूमन कार्ड प्ले कर रही हैं तो वो बहुत स्मार्ट है, या फिर उनका नेचर ही ऐसा है.”

श्वेता ने बताया कि वे अपने शो की वजह से काफी बिजी रहती हैं. बकौल श्वेता- मैं शूटिंग से फ्री होकर रात को घर पहुंचती हूं, फिर बेटे संग समय बिताती हूं. इसलिए बिग बॉस देखने का वक्त नहीं मिल पाता.

,
Shares