मप्र भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेद्र पाराशर पर केस दर्ज, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ नारे से जुड़ा है पूरा मामला

 

 

 

भोपाल । मध्यप्रदेश में कांग्रेस की भारत जुड़े यात्रा में हुई एक सभा के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर राजनीति गर्मी चालू होगी है । कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे वाला वीडियो पोस्ट करने के मामले में मप्र और छत्तीसगढ़ में अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई हैं। मप्र में खरगोन जिले के सनावद थाने में राहुल की यात्रा में चल रहे व्यक्ति पर केस दर्ज किया है। जबकि छत्तीसगढ़ पुलिस ने मप्र भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेद्र पारासर पर केस दर्ज किया है।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने रायपुर जिला कांग्रेस कमेटी विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की है। उनकी ओर से शिकायत में कहा गया वीडियो मॉर्ड है यानी – इसमें नारे अलग से जोड़े गए हैं। भाजपा नेता पर दंगा भड़काने के इरादे से उकसाने जैसी गंभीर धाराएं लगाई गई हैं। पाराशर पर धारा 153 (क), 504, 505 (1), 505 (2), 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं दूसरे ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर खरगोन पुलिस भी केस दर्ज करके जांच कर रही है। वीडियो की लोकेशन ट्रेश कर ली गई है। वीडियो खंडवा में धनगांव के पास किसी मोड़ का बताया जा रहा है। वीडियो के आधार पर राहुल की यात्रा में चल रहे व्यक्ति की पहचान की जा रही है ।

,
Shares