भारत जोड़ो यात्रा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे मामले में कांग्रेस नेताओं पर मामला दर्ज

 

भोपाल क्राइम ब्रांच ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे मामले में मिली लिखित शिकायत के आधार पर कांग्रेस नेताओं पर दर्ज की FIR….

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी, नरेंद्र शिवाजी द्वारा भोपाल के क्राइम ब्रांच थाने में कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा , कमलनाथ सहित एमपी कांग्रेस के पीयूष बबेले एवं अभय तिवारी के खिलाफ लिखित शिकायत दी गई।

शिकायत में बताया गया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में लगे पाकिस्तान के नारे का वीडियो खुद कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा सोशल मीडिया एवं व्हाट्सएप पर जारी किया गया, जो कि मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के धनगांव गांव में 25 नवंबर 22 की शाम के वक्त का वीडियो है,जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए… कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया था वीडियो आरोप अनुसार।

जिसके बाद भोपाल क्राइम ब्रांच द्वारा एमपी कांग्रेस पार्टी के आईटी सेल प्रदेश अध्यक्ष 1..अभय तिवारी एवं कांग्रेस मीडिया विभाग के 2..पीयूष बबेले के खिलाफ धारा153 बी 504, 505 (1),505 (2) एवं 120 बी के तहत एफ आई आर दर्ज की गई है।

,
Shares