देश के अल्पसंख्यकों को गुमराह कर रहे हैं राहुल और प्रियंकाः अमित शाह

नई दिल्ली,  केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि ये कांग्रेस नेता देश के अल्पसंख्यकों को गुमराह कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि भारत विरोधी नारे लगाने वाले छात्रों पर मुकदमा चलाने के लिए वह दिल्ली पुलिस को मंजूरी नहीं दे रहे। उन्होंने सवाल किया कि आखिर भारत विरोधी नारे लगाने वाले छात्रों को सलाखों के पीछे डाला जाना चाहिए या नहीं?

शाह ने यहां तुगलकाबाद में ‘साइकिल पथ’ के उद्घाटन अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा ‘आप और विशेष तौर पर राहुल गांधी व प्रियंका गांधी देश के अल्पसंख्यकों को गुमराह करने में जुटे हुए हैं। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के तहत किसी की नागरिकता रद्द नहीं की जाएगी, यह नागरिकता देने के लिए एक अधिनियम है। किंतु, ये दोनों दल उन दंगों के लिए जिम्मेदार हैं, जो राजधानी में सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान भड़के थे।’

शाह ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली के गरीबों को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है। केजरीवाल सिर्फ अपने राजनीतिक हितों के लिए आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं होने दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता अब केजरीवाल को पहचान गई है और यही कारण रहा कि नगर निगम और लोकसभा चुनावों में आप का सफाया हो गया।

,
Shares