ज्योतिरादित्य सिंधिया के राज्यसभा उम्मीदवार घोषित

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल्ली स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंचते ही मध्य प्रदेश से उनकी राज्यसभा उम्मीदवारी का ऐलान भी कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया  को भाजपा ने मध्य प्रदेश से अपना राज्यसभा उम्मीदवार घोषित कर दिया है। प्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटों पर 26 मार्च को चुनाव होगा।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी की ओर से राज्यसभा चुनाव हेतु आश्वस्त हूं कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूलमंत्र को ध्यान में रखते हुए जनता के हित में कार्य करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी कोटे से प्रभात झा और सत्यनारायण जटिया का राज्यसभा का कार्यकाल पूरा हो रहा है। वहीं कांग्रेस के दिग्विजय सिंह का भी राज्यसभा का कार्यकाल पूरा हो रहा है। लेकिन बीजेपी ने बड़ा फैसला लेते हुए झा और सत्यनारायण जटिया का टिकट काटने का निर्यण लिया है। बताया जा रहा है कि टिकट के काटे जाने से झा नाराज हैं। प्रभात झा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं।

,
Shares