जिस ट्रक के पीछे ‘चौहान’ लिखा होता था, उसे कोई नहीं रोकता: पीसी शर्मा

 

भोपाल. प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा की 15 साल की सरकार में प्रदेश में माफियाराज पनपा है। शिवराज सिंह पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए शर्मा ने कहा कि जिस ट्रक के पीछे ‘चौहान’ लिखा होता था, उसे कोई नहीं रोकता था। उन्होंने कहा कि प्रदेश में माफियाराज को खत्म करने का काम कमलनाथ सरकार कर रही है। शर्मा भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। सरकार की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को भाजपा द्वारा आज प्रदेश भर में होने वाले हल्लाबोल प्रदर्शन के विरोध में देखा जा रहा है।

मंत्री शर्मा ने कहा- पिछले 15 सालों में प्रदेश में माफिया राज आया था, जिसे खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कदम उठाए। पिछले 15 साल में भू माफिया, वसूली-फिरौती, मिलावट, ब्लैकमेल, रेत, माइनिंग, ट्रांसपोर्ट, सहकारिता माफिया पनपे। जीतू सोनी जैसे माफिया, जिन्होंने पत्रकारिता को भी शर्मसार किया। ऐसे माफिया पर कमलनाथ सरकार कार्रवाई कर रही है। प्रदेश में अलग-अलग 1053 मामलों में माफिया पर कार्रवाई की गई है। हमने इसकी शुरुआत शुद्ध के लिए युद्ध अभियान से की थी।

हमने रेत का ठेका 1300 करोड़ में दिया
शर्मा ने कहा- एक उदाहरण देता हूं, भाजपा सरकार में प्रदेश में रेत से 243 करोड़ का राजस्व आता था, आज इतना राजस्व केवल होशंगाबाद से आता है। हमारी सरकार में रेत का जो ठेका अभी दिया गया है, उससे 1300 करोड़ का राजस्व आया है। इतना फर्क है। रेत खनन के लिए जा रहे जिस ट्रक के पीछे ‘चौहान’ लिखा होता था, उसे जाने दिया जाता था। 15 साल की भाजपा सरकार में ऐसे ही माफिया राज पनपा।

 

,
Shares