कोरोना की जांच और रिपोर्ट समय पर हो-मुख्यमंत्री चौहान

 

*अचानक रेहटी पहुंचे मुख्यमंत्री ने लिया स्वास्थ्य सुविधाओं का जायज़ा*

*भोपाल,8 मई 2021।* मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों और डॉक्टर्स से कहा है कि समय पर कोरोना संक्रमण की जांच और निर्धारितअवधि में रिपोर्ट प्राप्त किया जाना सुनिश्चित करे जिससे कोरोना की चैन को तोड़ा जा सके। मुख्यमंत्री  चौहान शनिवार को अचानक रेहटी पहुंचे और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचाररत मरीजो की स्थिति जानने के साथ 25 बिस्तर के कोविड केयर सेंटर का भी निरीक्षण किया।
मुख्यमंत्री ने रेहटी में बालिका छात्रावास में संचालित 25 बिस्तरों के कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सभी आवश्यक सुविधाएं एवं व्यवस्थाएं देखकर उन्होंने संतुष्टि व्यक्त की।हालांकि केंद्र पर न ही कोई व्यक्ति कोरेन्टीन था और न ही आइससोलेशन में।मुख्यमंत्री श्री चौहान ने यहां उपस्थित जनों से अपील की कि वे जनता कर्फ्यू का पूर्णतः पालन करें औऱ तबियत खराब होने या लक्षण दिखने पर तत्काल जांच कराएं।उन्होंने कहा कि दवाई औऱ अन्य व्यवस्थाओं की कोई कमी नही है,जरूरत पड़ने पर और भी व्यवस्था की जाएगी।
मुख्यमंत्री  चौहान
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेहटी भी पहुंचे।इस केंद्र में 15 बिस्तर है और सभी मे कन्संट्रेटर से आक्सीजन की व्यवस्था है।यहां 8 मरीज कोरोना का उपचार ले रहे है। मुख्यमंत्री ने कोविड मरीजों के संबंध में उपस्थित डॉक्टरों से विस्तार से चर्चा की और निर्देश दिए कि रेहटी में ही उच्च स्तरीय चिकित्सा व्यवस्थाओं को सुनिश्चित किया जाए।
इस अवसर पर कमिश्नर  कवींद्र कियावत सहित वरिष्ठ अधिकारी और  कार्तिकेय सिंह चौहान भी उपस्थित थे।

,
Shares