इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री, राजीव चंद्रशेखर ने ‘ Beyond Key’  को ‘Pride of MP’ पुरस्कार से सम्मानित किया

ग्लोबल सॉफ्टवेयर सॉल्यूशंस और कंसल्टिंग कंपनी Beyond Key को माननीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री, राजीव चंद्रशेखर द्वारा इन्वेस्ट इंदौर कार्यक्रम में Pride of MP अवार्ड प्रदान किया गया; कार्यक्रम का आयोजन संकल्प सेवा सदन मिशन द्वारा किया गया था। इंदौर स्थित आईटी और आईटीई कंपनियों को शहर के कारोबारी माहौल और आईटी स्पेस के विकास में उनके योगदान के लिए पुरस्कार दिए गए।

पिछले 16 वर्षों में, Beyond Key ने एक संपन्न व्यवसाय बनाया है जिसने विभिन्न स्तरों पर रोजगार के विभिन्न अवसर पैदा किए हैं; उन्होंने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय आईटी से संबंधित नवाचारों और विश्व स्तरीय सेवाओं के मामले में मध्य प्रदेश के योगदान में भी महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इंदौर, हैदराबाद, पुणे, शिकागो और इंडियानापोलिस में की के अत्याधुनिक विकास केंद्रों के अलावा 300 से अधिक पेशेवर कार्यरत हैं।

कंपनी की ओर से Pride of MP अवार्ड प्राप्त करते हुए Beyond Key के सीओओ आशीष सांखला ने कहा, “भारत की डिजिटल क्रांति में योगदान देने के हमारे प्रयासों को मान्यता देने के लिए हम मप्र सरकार को धन्यवाद देते हैं। इस तरह की मान्यता हमें बेहतर करने और अधिक नया करने के लिए प्रोत्साहित करती है। यह हमें और हमारे जैसे कई लोगों को सार्थक नेटवर्क विकसित करते हुए अपने उत्पादों और सेवाओं को प्रदर्शित करने के लिए एक प्रतिष्ठित मंच प्रदान करता है। हम अपने ग्राहक के जीवन और वैश्विक डिजिटल शक्ति दोनों में और अधिक जोड़ने की आशा कर रहे हैं।

इस उपलब्धि पर अपने विचार साझा करते हुए Beyond Key के सीईओ पीयूष गोयल ने कहा, “हमारा इंदौर विकास केंद्र Beyond Key की वैश्विक यात्रा का अभिन्न अंग है और रहेगा। हमारे पास किसी भी आईटी चुनौती से निपटने के लिए प्रतिभाशाली और सक्षम लोग है और आईटी समाधानों की हमारी सूची में तेजी से वृद्धि की उम्मीद है।

पिछले कुछ वर्षों में Beyond Key को अपने नवाचार और संगठनात्मक क्षमताओं के लिए विभिन्न प्रशंसाओं से सम्मानित किया गया है जैसे – सॉफ्टवेयर कंपनी ऑफ द ईयर अवार्ड; स्टीवी अवार्ड्स; टाइटन अवार्ड्स द्वारा आईटी सर्विस प्रोवाइडर ऑफ द ईयर, और लगातार तीन बार ‘ग्रेट प्लेस टू वर्क’ नामित किया गया है।उन्हें हाल ही में एशिया पैसिफिक एचआरएम कांग्रेस एंड अवार्ड्स में “Best Employer Brand” के रूप में सम्मानित किया गया। Pride of MP अवार्ड Beyond Key के पुरस्कारों की तिजोरी में एक और अतिरिक्त है।

,
Shares