SSC ने 1355 पदों पर निकाली भर्ती, यहां करें आवेदन

कर्मचारी चयन आयोग ने 1355 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं. यह भर्ती ग्रुप बी और ग्रुप सी के लिए है. इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख 20 मार्च 2020 है.

आवेदन करने वाले अनारक्षित कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 100 रुपए फीस देना होगा. वहीं, महिलाओं, एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और भूतपूर्व सैनिक उम्मीदवारों को शुल्क के नाम पर कुछ भी नहीं देना होगा. वैकेंसी से संबंधित पूरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

DSSSB Recruitment 2020: राजधानी में युवाओं के पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने जूनियर स्टेनोग्राफर, जूनियर असिस्टेंट, अकाउंट असिस्टेंट कम कैशियर समेत कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर आवेदन की अंतिम तारीख 27 फरवरी है.

आवेदन के लिए सामान्य वर्ग और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 100 रुपये परीक्षा फीस देनी होगी. इन पदों पर वैकैंसी से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) की आधिकारिक वेबसाइट www.dsssb.delhigovt.nic.in पर जा सकते हैं. इसके अलावा यहां क्लिक करके नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

ड्राइवरों की भर्ती

कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांस्पोर्ट कॉरपोरेशन (KSRTC) ने ड्राइवर और कंडक्टरों के पद पर 3745 आवेदन मांगे हैं. इन आवेदनों में 1200 पद ड्राइवरों के लिए और 2545 पद ड्राइवर कम कंडक्टरों के लिए रखा गया है. आवेदन की पूरी जानकारी www.ksrtc.in पर दी गई है. योग्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 20 मार्च है. आवेदन से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

Rajasthan High Court Stenographer Jobs: राजस्थान हाईकोर्ट में 434 पदों पर वैकेंसी निकली है. इस पद पर आवेदन के लिए योग्य उम्मीदवार का न्यूनतम 10वीं पास होना अनिवार्य है. यही नहीं, आवेदन करने वाले युवाओं के पास हिंदी और अंग्रेजी में टाइपिंग या शार्ट हैंड में डिप्लोमा होना जरूरी है. आवेदन की आखिरी तारीख 28 फरवरी 2020 है. इन पदों पर नौकरी से जुड़े नोटिफिकेशन को देखने के लिए यहां क्लिक करें.

,
Shares