2019 जीतना है तो ‘नमो मंत्र’ का करें जाप-अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस पर संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि अगर आपलोग साल 2019 के लोकसभा चुनावों में भी भाजपा की जीत चाहते हैं तो उसके लिए विजय पथ का रोडमैप बनाइए। शाह ने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक 2019 के बेहतर शो के लिए अभी से तैयारियां करनी होंगे। उन्होंने पिछले चुनावों में भाजपा को मिली जीत के भरोसे चुपचाप रहने और संतोषी नहीं बनने की सलाह पार्टी नेताओं को दी है। उन्होंने पार्टी नेताओं से उन राज्यों में बेहतर तैयारी करने को कहा है जहां पार्टी की पकड़ अभी भी कमजोर है। इसके लिए उन्होंने पार्टी सदस्यों को ‘नमो मंत्र’ का जाप करने की सलाह दी है। शाह ने कहा कि पीएम मोदी के कामकाज के ट्रैक और गुड गवर्नेंस को आम जनता तक पहुंचाइए।

शाह ने कहा, “आपके सामने नरेन्द्र मोदी (नमो) का ट्रैक रिकॉर्ड है, जिन्होंने गुजरात से शुरुआत की और यहां तक पहुंचे। आप नरेन्द्र मोदी के गुड गवर्नेंस और विकास के मॉडल को आम जनमानस तक पहुंचाएं क्योंकि खुद मोदी साल 2014 में कह चुके हैं कि भारतीय राजनीति को तीन कारकों- जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण की नीति ने बर्बाद किया है।”

 

हालांकि, इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मौजूद नहीं थे। पीएम झारखंड के एक दिवसीय दौरे पर थे, जहां वो साहेबगंज में रघुवर सरकार के विकास की कई परियोजनाओं को हरी झंडी दिखा रहे थे। शाह ने सभी सांसदों को कहा कि वो अगले कुछ दिनों तक पार्टी के उच्चाधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन मुस्कुराते हुए करें। बता दें कि भाजपा ने अपने स्थापना दिवस (6 अप्रैल) से लेकर 14 अप्रैल तक यानी बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती तक विभिन्न कार्यक्रमों की एक श्रृंखला आयोजित की है जिसमें तमाम सांसदों समेत अन्य भाजपा नेताओं को इस आठ दिवसीय कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी लेने को कहा गया है।

,
Shares