सुरेश रैना ने लिया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

सुरेश रैना ने लिया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

सोशल मीडिया पोस्ट से संन्यास का किया ऐलान

महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रहे सुरैश रैना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया है. महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के बाद रैना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि वो भी इस यात्रा में शामिल हो रहे हैं.

अपने रिटायरमेंट के ऐलान के साथ ही सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ ही सुरैश रैना ने लिखा, ‘माही आपके साथ खेलना अच्छा था. पूरे दिल से गर्व के साथ, मैं आपकी इस यात्रा में शामिल होना चाहता हूं. थैंक यू इंडिया. जय हिन्द!’

बता दें कि सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट टीम में मध्यक्रम की बल्लेबाजी क्रम में भूमिका निभाते आए हैं. हालांकि अब सुरेश रैना टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. वहीं सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं. महेंद्र सिंह धोनी भी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं.

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना के रिटायरमेंट के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के दोनों पूर्व क्रिकेटर गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं.

,
Shares