ललित मोदी के ईमेल के बाद हुई सुरश रैना की टीम से छुट्टी

suresh rainaनई दिल्ली,;भारतीय क्रिकेट टीम के अहम बल्लेबाज सुरेश रैना को जिंबाब्वे दौरे के लिए टीम में इसलिए नहीं रखा गया क्योंकि ललित मोदी ने आईसीसी को भेजे ईमेल में उनके नाम का जिक्र किया था। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने शनिवार को इस बात का खुलासा किया।  अगर इंडियन एक्सप्रेस की खबर सच है तो जिंबाब्वे दौरे के लिए कप्तान के रूप में चयनकर्ताओं की पहली पसंद अजिंक्य रहाणे नहीं बल्कि सुरेश रैना थे।

लेकिन सुरेश रैना को आराम देने का फैसला सिर्फ उसी ई-मेल के कारण किया गया।  ललित मोदी के ईमेल में इस बात का जिक्र किया गया है कि सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो ने एक रियल स्टेट के कारोबारी से लाभ प्राप्त किया। जिंबाब्वे दौरा के लिए 29 जून को टीम का चयन किया गया था, लेकिन इससे दो दिन पहले एक मेल ललित मोदी ने आईसीसी के सीईओ को भेजा था.  हालांकि चयनकर्ताओं ने इंडियन एक्सप्रेस के इस दावे को खारिज कर दिया है और कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं है। बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने पहले ही सुरेश रैना को क्लीन चिट दे दी थी।

अनुराग ठाकुर ने कहा था कि ललित मोदी का यह मेल पांच साल पुराना है। जब ललित मोदी के ईमेल का मामला गरमाया था, तो सुरेश रैना ने भी यह बात साफ कर दी थी कि उनपर जो आरोप लगे हैं, वे बिलकुल गलत हैं। सुरेश रैना ने कहा था कि वे आजीवन ईमानदारी के साथ खेलें है और आगे भी खेलते रहेंगे।

 

,
Shares