रायसेन: आदिवासी महिला के साथ किया गैंगरेप

उदयपुरा के पास बोरास गांव में गुरुवार की रात को एक आदिवासी महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, उदयपुरा के बोरास गांव निवासी कुंवरलाल नोरिया ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर गुरुवार रात एक आदिवासी महिला के साथ गैंगरेप किया। महिला सांईखेंडा जाने के लिए अपने साथी सचिन के साथ बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान बोरास निवासी कुंवरलाल नोरिया वहां आया। महिला कुंवरलाल के यहां दिन में मजदूरी लेने के लिए आई थी। नोरिया ने महिला और उसके साथी को ज्यादा रात हो जाने का हवाला देकर रात में अपने घर रुकवाने की बात कही। दोनों कुंवरलाल के साथ चले गए, उन्हें पास की झोपड़ी में रुकवा दिया गया। इस दौरान कुंवरलाल नोरिया ने अपने दो साथी मंजू गौड़ और प्रीतम बेड़िया को भी बुला लिया। तीनों शराब पी और फिर महिला के दोस्त के हाथ-पैर बांध दिए और बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप को अन्जाम दिया है।

तीनों आरोपियों पर मामला दर्ज 

महिला की शिकायत पर उदयपुरा थाना प्रभारी इंद्राजसिंह के मुताबिक तीनों आरोपियों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए बाड़ी अस्पताल भेजा गया है। अब तक किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। महिला उदयपुरा में मजदूरी करती है और छिंदवाड़ा और उसका साथी नरसिंहपुर निवासी बताए जा रहे हैं।

,
Shares