यूपी में मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण 17 को, पीएम मोदी होंगे शामिल

लखनऊ, 15 मार्च । सूबे में नए मुख्यमंत्री की तलाश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेतृत्व में जहां मन्थन का दौर जारी है और रेस में शामिल नेताओं के नामों पर विचार हो रहा है, वहीं मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण की तारीख घोषित कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह 17 मार्च को होगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल होंगे। इसके अलावा कई केन्द्रीय मंत्रियों सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों का जमावड़ा भी राजधानी में इस दिन होगा। विधानसभा चुनाव में प्रचण्ड बहुमत हासिल करने के बाद भाजपा में जहां मुख्यमंत्री पद के लिए चेहरे का नाम फाइनल किया जा रहा है।

वहीं अब 17 मार्च को शपथ ग्रहण के मौके पर प्रधानमंत्री की मौजूदगी होने के कारण सुरक्षा के व्यापक इन्तजाम किए जा रहे हैं। पीएम के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेन्सियों और पुलिस की कड़ी नजर होगी। इस मौके पर राजधानी में कई जनपदों की पुलिस भी तैनात की जायेगी। इसके साथ ही दूसरे प्रदेशों और शहरों की गाड़ियों की भी चेकिंग के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड, होटल सहित कई अन्य प्रमुख स्थानों पर सघन तलाशी की जायेगी।

,
Shares