ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपए इनाम -बीजेपी नेता

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के युवा नेता योगेश वार्शने ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काटकर लाने वाले को 11 लाख रुपए इनाम में देने की बात कही है। योगेश अलीगढ़ में बीजेपी यूथ विंग से जुड़े हुए हैं। उनका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में योगेश कहते हैं, ‘उस वीडियो को देखकर कुछ और विचार नहीं आया बस जो कोई ममता बनर्जी का सिर काटकर यहां रख देगा मैं उसे 11 लाख रुपए दूंगा। ममता बनर्जी का सिर काटकर ले आओ 11 लाख रुपए मैं उसे दिलवाउंगा। मैं दूंगा उसे 11 लाख रुपए।’

लाठीचार्ज वाले वीडियो का जिक्र: पश्चिम बंगाल का एक वीडियो सामने आया था। उसमें हनुमान जयंती के दिन ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे लोगों पर लाठी चार्ज किया गया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, योगेश ने कहा कि बंगाल के बीरबम्ब जिले में लोगों को बुरी तरह पीटा गया, लोगों पर लाठीचार्ज हुआ जो कि गलत था। योगेश ने ममता पर आरोप लगाया कि वह मुसलमानों को खुश करने के लिए हिंदुओं के साथ अन्याय करती हैं।

क्या था बंगाल का मामला: बीरबम्ब में बीर हनुमान जयंती के लिए लोग मंगलवार (11 अप्रैल) को एक रैली निकालना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने उसके लिए इजाजत नहीं दी थी। लोगों ने कहा था कि रैली में उनकी तरफ से कोई हथियार नहीं लाया जाएगा लेकिन पुलिस अपनी बात से नहीं हिली। खबरों के मुताबिक, फिर भी रैली हुई और फिर लाठी चार्ज हुआ।

,
Shares