भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या

छपरा। जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के मुकरेड़ा और पचपतरा गांव के बीच भाजपा नेता व दवा व्यवसायी दिनेश कुमार शर्मा की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी। यह घटना शुक्रवार की रात 10:20 बजे की है। घटना उस समय हुई जब भाजपा नेता व दवा व्यवसायी दिनेश कुमार शर्मा छपरा शहर में स्थित अपनी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे।

रिविलगंज थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव निवासी भाजपा नेता दिनेश कुमार शर्मा (45) की छपरा शहर के श्रीनंदन पथ पर दवा की दुकान है और वो प्रति दिन अपने गांव से ही दवा दुकान पर आते-जाते थे। हत्या की घटना के बाद रिविलगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इसकी जांच कर जा रही है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन पुरानी रंजिश के कारण हत्या किए जाने की आशंका है। शर्मा का कुछ लोगों के साथ पुरानी दुश्मनी चली आ रही है।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। व्यवसायी की हत्या करने के लिए अपराधी पहले से ही घात लगाए हुए थे। सरेराह मुकरेड़ा पचपतरा चंवर में गोली मारकर किसी नेता की हत्या किए जाने की घटना से इलाके में भय व दहशत का माहौल बना है। वहीं, पुलिस के प्रति लोगों में काफी आक्रोश है।

,
Shares