बीजेपी नेता की गोली मार हत्या

मुज्जफरनगर। उत्तर प्रदेश के संवेदनशील जनपद मुजफ्फरनगर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने बुधवार की सुबह बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और हमलावर मौके से भागने में सफल रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खतौली थानाक्षेत्र स्थित एक कस्बे में रहने वाले राजा वाल्मिकी बीजेपी नेता थे। उनकी घर से कुछ ही दूरी पर दूध डेरी की दुकान है। घरवालों के अनुसार, रोजाना की तरह सुबह राजा दुकान खोलकर दुकानदारी कर रहा था। इसी दौरान बाइक पर आये दिन युवकों ने बिना कुछ पूछे ताबड़तोड़ बीजेपी नेता पर फायरिंग कर दी। गोली चलने से इलाके में जहां सनसनी फैल गई। वहीं बीजेपी नेता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गाया लेकिन उनकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। सूचना पाकर एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है।

पुलिस ने घटनास्थल की फॉरेंसिक जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं। तफ्तीश में अभी तक यह नहीं पता चला है कि मृतक बीजेपी में किस पद पर था। घटना की जानकारी होने के बाद कोई बीजेपी नेता भी अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचा है। एसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

,
Shares