पूर्व विधायक को सीढ़ियों से घसीट कर ले गई पुलिस

 

ग्वालियर.अपने क्षेत्र में गंदे पानी की सप्लाई के विरोध में नगर निगम ऑफिस में धरना देकर प्रदर्शन कर रहे    पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता प्रद्युमन सिंह तोमर को मंगलवार की शाम पुलिस सीढ़ियों से घसीटते हुए गिरफ्तार कर लिया। अब इस मामले के गर्माने के आसार हैं, क्योंकि कांग्रेस बड़े पैमाने पर आंदोलन की तैयारी कर रही है।
ग्वालियर विधान सभा से कांग्रेस के पूर्व विधायक    प्रद्युम्न सिंह तोमर बीते कुछ दिनों से अपने क्षेत्र में प्रदूषित पानी की सप्लाई के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे।
मंगलवार को प्रद्युम्न ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नगर निगम के ऑफिस के सामने धरना देकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।
नगर निगम कमिश्नर अनय द्विवेदी ने प्रद्युम्न को अपनी समस्याओं के संबंध में चर्चा के लिए अकेले आने को कहा और, धरना खत्म करने की चेतावनी दी।
प्रद्युम्न ने कमिश्नर द्विवेदी के इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर कमिश्नर से प्रदर्शन में उनके साथ बैठे पीडितों से चर्चा करने बाहर आने को कहा।
दिन भर की जद्दोजहद के दौरान कमिश्नर ने अपने आपको ऑफिस में कैद कर के रखा, और प्रद्युम्न भी शाम होने तक अपनी बात पर अड़े रहे।
आखिरकार कमिश्नर अनय द्विवेदी के आदेश पर पुलिस के जवानों ने प्रद्युम्न को सीढिय़ों से घसीटते हुए ऑफिस के सामने से हटाया और साथियों समेत गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गए।
,
Shares