पुलिस अधिकारी चला रहा था सेक्स रैकेट

नई दिल्ली। बंगलुरु के कुवेम्पुनगर में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। ये सेक्स रैकेट एक किराए के मकान में चलाया जा रहा था। कहा जा रहा है कि इस सेक्स रैकेट का संचालन एक हेड कांस्टेबल कर रहा था। पुलिस ने हेड कांस्टेबल और 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ और जांच जारी है। इस सेक्स रैकेट को ऑनलाइन चलाया जा रहा था।

खबर के मुताबिक आरोपी उस्मान, परवेज, बहादुर और नरेश सिंह एक किराए के घर में रहते थे। जहां से वो परप्पन अग्रहारा पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल करिबासप्पा की मदद से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का संचालन करते थे। वहां से ही इंटरनेट और सोशल मीडिया के जरिए सेक्स रैकेट का संचालन किया जाता था।
पुलिस इंस्पेक्टर बी के शेखर के मुताबिक एक मुखबीर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मकान पर छापा मारा। वहां से उस्मान, परवेज, बहादुर और नरेश सिंह सहित तीन महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने चार कार्ड स्वाइपिंग मशीन, मोबाइल और कैश भी जब्त किया।
सेक्स रैकेट के मास्टरमाइंड उस्मान ने बताया कि हेड कांस्टेबल करिबासप्पा की मदद से सेक्स रैकेट का संचालन किया जाता था। पुलिस ने तुरंत करिबासप्पा के खिलाफ केस दर्ज करके उसको भी गिरफ्तार कर लिया। करिबासप्पा ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
,
Shares