पीएम मोदी काशी कोतवाल कालभैरव के दर पर पहुंचे

 

वाराणसी, 04 मार्च । प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी तीन साल में पहली बार शनिवार की अपरान्ह काशी के कोतवाल काल भैरव के दरबार में मत्था टेकने पहुंचे। इस दौरान पीएम को पं. सदन महाराज के आचार्यत्व में पांच ब्राह्मणो ने विधि विधान से विशिष्ट अष्टक पूजन और विशेष आरती करायी।

————अपने सांसद के प्रेम में मोदी मय हुयी काशी, मुस्लिम वर्ग ने भी दिया सम्मान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो के दौरान पूरी काशी मोदी मय रही। चहुंओर केशरिया लहराने से शहर में बदला बदला नजारा रहा। रोड शो में पीएम का काफिला जब मुस्लिम बहुल क्षेत्र मदनपुरा से गुजरा तो घरो की छत पर खड़ी महिलाओ बच्चो और सड़क के किनारे खड़े समाज के लोगो को पीएम ने आदर के साथ हाथ जोड़ा तो यह देख समाज के लोग भी खुश दिखे। उधर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से बने मंच पर भी बड़ी संख्या में मुस्लिम बैठे दिखे। सुबह दस बजे से ही सड़क के दोनों ओर पीएम मोदी के इंतजार में यहां लोग खड़े नजर आए। देर रात तक गुलजार रहने वाले इस मुहल्ले में दुकानें बंद थीं। इस इलाके ने सौहार्द का बखूबी संदेश दिया।

——————होली के पूर्व ही काशी में फूलो से होली

अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो में उमड़ी भीड़ ने पीएम पर पुष्प वर्षा की तो पीएम भी कहा चुकने वाले थे। उन्होंने भी अपने वाहन पर रखे गेदा के फूल की पंखुरी नागरिको पर फेकी तो फिर यह सिलसिला पूरे राह चलता रहा।

,
Shares