नागपुर : हॉस्टल में लड़की से गैंगरेप

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में 17 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। स्थानीय एमएलए हॉस्टल में हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने किडनैपिंग और रेप के आरोपों के तहत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

घटनाक्रम 14 अप्रैल का है। पुलिस ने 18 अप्रैल को आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, एक आरोपी मनोज भगत लड़की का परिचित था और पीड़िता उसी की दुकान पर काम करती थी। जबकि दूसरे आरोपी की पहचान रजत माद्रे (19) के तौर पर हुई है। भगत और माद्रे गीत्तीखदन के रहने वाले हैं।

इलाके की पुलिस सब इंस्पेक्टर शालिनी किनाखे ने बताया, भगत लड़की को उसके परिवार वालों से पूछकर अपने साथ ले गया था। उसने कहा था कि लड़की एक शादी में उसके परिवार वालों के साथ रहे। लेकिन वह लड़की को एमएलए हॉस्टल में ले गया और परिसर की कार पार्किंग में बलात्कार किया। इसके बाद भगत का साथी माद्रे भी आ गया और दोनों ने हॉस्टल में बुक कमरे में लड़की से गैंगरेप किया। अफसर ने बताया कि घटना के बाद लड़की घर लौट आई, लेकिन उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया। बाद में परिजनों की शिकायत अौर लड़की के बयान के अाधार पर पुलिस ने भगत और माद्रे को 18 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया।

 

,
Shares