जल्द पैसा कमाने के लिए लाइव सेक्स करते हैं हजारों भारतीय दंपत्ति

नई दिल्ली। पत्नी के साथ शारीरिक संबंधों की लाइव स्ट्रीमिंग करने के आरोप में गिरफ्तार हैदराबाद के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की खबर ने देशभर में सभी को चौंका दिया था, लेकिन अब जांच में सामने आया है कि देश में यह ऐसा इकलौता मामला नहीं है। जल्द पैसा कमाने की चाह में देश के हजारों दंपत्ति लाइव सेक्स जैसे घिनौने काम के जरिए लाखों रुपए कमा रहे हैं।

सायबर एक्सपर्ट का मानना है कि देश में करीब 2000 से ज्यादा ऐसे कपल हैं, जो स्ट्रीमिंग सेक्स के जरिए काली कमाई कर रहे हैं। गौरतलब है कि हैदराबाद में गिरफ्तार सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी को लंबे समय तक इस घिनौने कृत्य की जानकारी नहीं थी।

पीड़िता को तब पता चला, जब उसके एक दोस्त ने पॉर्न साइट पर पीड़िता और उसके पति के अंतरंग पलों की लाइव स्ट्रीमिंग पॉर्न साइट पर देखी। बीते साल नवंबर में पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस से की। लेकिन साइबर एक्सपर्ट का मानना है कि देश में कई दंपत्ति सहमति से लाइव स्ट्रीमिंग करके लाखों रुपए कमा रहे हैं।

ये दंपत्ति पॉर्न वेबसाइट पर अपना अश्लील वीडियो भेजते हैं, जिसके उन्हें एक दिन के 35000 से 60000 रुपए तक मिल जाते हैं। यदि उनका वीडियो ज्यादा वायरल होता है तो यह कमाई 15 लाख रुपए प्रति माह तक हो सकती है।

ऐसे हुआ खुलासा

हैदराबाद में गिरफ्तार सॉफ्टेवयर इंजीनियर के बारे में यह भी पता चला है कि उसने अपना वीडियो कई पॉर्न साइट पर अपलोड किया था। पुलिस ने मामले की जांच में पाया कि वीडियो का आईपी एड्रेस थृसुर केरला का है। इस आईपी एड्रेस से वीडियो डाउनलोड करने वाले से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि वीडियो कई पॉर्न साइट से अपलोड किया गया है।

आगे की जांच-पड़ताल में सामने आया कि वीडियो की पीड़िता के कमरे से ही लाइव स्ट्रीमिंग हुई है। तब पुलिस का शक सीधे पीड़िता के पति पर गया। पुलिस ने पीड़िता से पति की आदतों के बारे में पूछताछ के बाद आरोपी पति के ई-मेल्स, बैंक ट्रांजैक्शंस और सोशल मीडिया पर उसकी एक्टिविटी को खंगाला और उसके घिनौने कारनामों का पता लगा लिया।

मामले का पर्दाफाश होने के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने सारा सच उगल दिया। आरोपी ने बताया कि वह बचपन से ही पॉर्नोग्राफी का आदती था। उसने कई पॉर्न साइट पर मेल एस्कॉर्ट के तौर पर अपना रजिस्ट्रेशन भी करवाया था।

 

,
Shares