गोवा विधायकों की खरीद के लिए गडकरी का धन्यवाद करें पर्रिकर: दिग्विजय

नई दिल्ली। कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने एक फिर गोवा के विधायकों के खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए इसके लिए मुख्यमंत्री व पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जिम्मेदार ठहराया है। दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा कि वे राज्य के लोगों को धोखा देने के लिए माफी मांगे और विधायकों की खरीदारी के लिए नितिन गडकरी को धन्यवाद दें। जिन्होंने तटीय राज्य में सरकार गठित करने में उनकी मदद की।

दिग्विजय ट्विट कर कहा, ‘पर्रिकर सत्ता की भूख के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। आपने गोवा के लोगों के साथ धोखा किया है। उनसे माफी मांगिए।‘ सिंह ने कहा कि पर्रिकर को आक्रामक तरीके से विधायकों को खरीदने के लिए नितिन गडकरी का शुक्रिया अदा करना चाहिए। कांग्रेसी नेता ने कहा कि मनोहर पर्रिकर ने गोवा में उन्हें सरकार गठित करने देने के लिए मेरा धन्यवाद किया। यदि उन्हें किसी को धन्यवाद देना है तो वह नितिन गडकरी हैं, जिन्होंने गोवा के एक होटल से 12 मार्च की सुबह आक्रामक तरीके से विधायकों को खरीदा।

दिग्विजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘और संविधान, सरकारिया आयोग के दिशा-निर्देश एवं उच्चतम न्यायालय का उल्लंघन करने…और गोवा के जनादेश को छीनने वाली गोवा की राज्यपाल को धन्यवाद देना चाहिए।’ बतादें कि गोवा में हाल में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी, लेकिन अन्य दलों के सहयोग से पर्रिकर के नेतृत्व में भाजपा सरकार गठित करने में सफल रही।

,
Shares