एलओसी पर भारत और पाकिस्तानी सेना के बीच फायरिंग

1

जम्मू। जम्मू संभाग के सीमावर्ती पुंछ जिले के देगवार सैक्टर के नकरकोटे क्षेत्र में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर हल्के और भारी हथियारों से फायरिंग की। यह घटना सोमवार को सुबह 9.30 बजे घटी।

एक अधिकारी ने इसके बारे में जानकारी दी है। उसने कहा कि भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी सैनिकों की फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया और उनके बीच भारी गोलीबारी हुई है। अंतिम सूचना मिलने तक दोनों ओर से गोलीबारी जारी थी। इस दौरान किसी भी ओर से किसी जानमाल के नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है।

शोपियां में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा जवानों के बीच हिंसक झड़पें

पुलिसकर्मियों द्वारा पत्थरबाजी के आरोप में एक युवक को सोमवार को हिरासत में लिए जाने के विरोध में शोपियां के गांव में युवकों ने प्रदर्शन किया और सुरक्षाबलों पर पथराव किया। हिरासत में लिया गया युवक एक छात्र बताया जाता है। छात्र की गिरफ्तारी के खिलाफ युवकों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया और वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर पथराव किया। ईमाम साहिब में यह घटनाएं घटीं हैं। अलबत्ता, युवक की रिहाई के बाद हिंसक झड़पें समाप्त हो गईं। पुलिस का कहना है कि युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था और बाद में रिहा कर दिया गया।

,
Shares