अंग्रेजों के साथ मिल कर सिंधिया राजवंश ने ढाए हैं भिंड की जनता पर कहर: शिवराज सिंह

ग्वालियर.मध्य प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने अटेर विधानसभा उपचुनाव के लिए BJP कैंडिडेट के समर्थन में बोलते हुए चुनाव सभा के दौरान सिंधिया घराने पर निशाना साधा। CM ने आरोप लगाया कि तत्कालीन सिंधिया प्रशासन ने आजादी की पहली जंग के दौरान अंग्रेजों के साथ मिलकर भिंड की जनता पर रानी लक्ष्मीबाई का साथ देने की वजह से कहर ढाए हैं।
 अटेर विधानसभा उपचुनाव में BJP कैंडिडेट अरविंद भदौरिया के समर्धन में गुरुवार को स्योंढ़ा में एक जनसभा को सीएम शिवराज सिंह ने संबोधित किया।
जनता को संबोधित करते हुए CM ने कहा कि 1857 की क्रांति में यह भिंड की जनता महारानी लक्ष्मीबाई के साथ खड़ा रही और अंग्रेजों के खिलाफ रही।
 CM शिवराज ने कहा, ‘मैं यह भी जानता हूं कि यहां अंग्रेजों ने व अंग्रेजों के साथ मिल सिंधिया ने बड़े जुल्म ढ़ाए हैं, लेकिन लोगों ने बहादुरी के साथ इन जुल्मों का मुकाबला किया है।
CM शिवराज सिंह के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में नई बहस छिड़ गई है। क्योंकि राजमाता विजयाराजे सिंधिया जनसंघ की संस्थापक थीं।
इसके अलावा शिवराज केबिनेट में वर्तमान में उनकी बेटी यशोधरा राजे सिंधिया खेलमंत्री हैं। इसके साथ ही राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी सिंधिया राजमाता की ही बेटी हैं।
,
Shares