PM मोदी के जन्मदिन का जश्न शुरू, पूर्व संध्या पर भोपाल में काटा 69 फीट का केक

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर देश के कई हिस्सों में लोगों ने केक काटा और दीपक जलाया. वाराणसी में लोगों ने दीपक जलाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

वहीं मध्य प्रदेश सिंधु सेना नाम के एक दक्षिणपंथी संगठन ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भोपाल के गुफा मंदिर में 69 फीट लंबा केक काटा. भोपाल के महापौर आलोक शर्मा और शहर के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह केक काटने के समय मौजूद थे.

मध्य प्रदेश सिंधु सेना के अध्यक्ष राकेश कुकरेजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 69 साल के होने जा रहे हैं. हम उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए 69 फीट लंबा केक काट रहे हैं. हम उनके दीर्घायु होने की ईश्वर से कामना करते हैं.

वहीं दिल्ली में भी BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी इंडिया गेट पर पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया. पार्टी कार्यकर्ताओं संग मनोज तिवारी ने इंडिया गेट पर लड्डू काटकर जन्मदिन मनाया. जश्न के दौरान मनोज तिवारी ने पीएम मोदी को कई गाने भी डेडिकेट किए. पीएम मोदी 69 साल के हो गए हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी 69 किलोग्राम का लड्डू काटकर जन्मदिन मनाया. लड्डू पर ’35 ए’ और ‘370’ लिखवाया गया जिसके जरिए उन्हें कश्मीर से विशेषाधिकार हटाने का श्रेय दिया गया.

इस दौरान मध्य प्रदेश सिंधु सेना के कार्यकर्ताओं ने मोदी के मुखौटा पहन रखा था और रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया. इसमें 51 स्वयंसेवकों ने रक्तदान किया. कई कार्यकर्ता तो अपने हाथों पर मोदी का टैटू भी गोदवा रखा था. लोगों ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म किए जाने पर पीएम मोदी को शुक्रिया अदा वाले टैटू भी गोदवा रखे थे.

कुकरेजा ने कहा कि अनुच्छेद 370 को खत्म करके प्रधानमंत्री मोदी ने वह कर दिखाया जो अतीत में कोई और प्रधानमंत्री करने की हिम्मत नहीं कर सकता था. हमने उनके स्केच के साथ उनके लिए एक धन्यवाद संदेश लिखा है और हम उन्हें डाक से भेजेंगे.

,
Shares