MP: बीजेपी प्रत्याशी को पहनाई जूतों की माला

 

मध्य प्रदेश में सत्ता विरोधी लहर का सामना कर रहे बीजेपी के नेताओं को जगह-जगह विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ रहा है. ताजा मामला उज्जैन की नागदा-खाचरौद सीट का है. यहां  भाजपा प्रत्याशी दिलीप शेखावत को चुनाव प्रचार के दौरान गांव खेड़ावदा में एक व्यक्ति ने जूते की माला पहना दी. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि घटना सोमवार रात की है. वीडियो में यह साफ़ दिखाई दे रहा है कि जब बीजेपी प्रत्याशी दिलीप सिंह शेखावत एक ग्रामीण के चरण स्पर्श कर वोट का अनुरोध करते हैं तो ग्रामीण ग्रामीण उनके गले में एक माला पहना देता है.

इसके बाद बीजेपी प्रत्याशी शेखावत ग्रामीण को पीटते भी नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने बीजेपी प्रत्याशी को जूतों की माला पहनाई उसका नाम मांगीलाल है.

बीजेपी ने बताया कांग्रेस की साजिश…

बीजेपी प्रत्याशी दिलीप सिंह शेखावत ने इस घटना को कांग्रेस की साजिश करार दिया है. उन्होंने बताया कि यह हरकत कांग्रेस की प्लानिंग का एक हिस्सा है. जिस मांगीलाल ने यह हरकत की वो कांग्रेस समर्थित ग्राम सरपंच भागवंती बाई के पति रतन का भानजा है. रतन ने खुद मांगीलाल को इस हरकत के लिए खूब कोसा है.

वहीं, इंदौर के सावेर में यहां से बीजेपी विधायक राजेश सोनकर चुनाव प्रचार के लिए बीसा खेड़ी गांव पहुंचे तो लोगों ने उनका गांव में घुसने से विरोध कर दिया था. लोग उन्हें गालियां देने लगे. लोगों ने उनके खिलाफ ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ नारे भी लगाए. जिसके बाद विधायक को वहां से भागकर निकलना पड़ा. इस पूरी घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा था.

,
Shares