MP: पूरा सिस्टम भ्रष्ट, ऐसी व्यवस्था पर घिन आती है:तहसीलदार

 

 

भोपाल. श्योपुर में पदस्थतहसीलदार अमिता सिंह फिर से सुर्खियों में हैं। इस महिला अफसर ने प्रशासनिक व्यवस्था पर उंगली उठाई है।अमिता सिंह ने कहा है कि पूरा सिस्टम भ्रष्ट है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि ऐसी व्यवस्था से घिन आती है। अमिता सिंह को श्योपुर मेंनिर्वाचन शाखा का प्रभारी बनाया गया है। बताया जा रहा है कि इससेवह खुश नहीं हैं,इसलिए उन्होंनेअपनी भड़ास फेसबुक पर पोस्ट के जरिए निकाली है।

श्योपुर की तहसीलदार अमिता सिंह ने फेसबुक पर’चाटुकारिता औरभ्रष्टाचार बनाम शासकीय सेवा’शीर्षक से लिखी अपनी पोस्ट में अमिता सिंह ने नायब तहसीलदारों को भ्रष्ट कहा। उन्होंने आगे लिखा कि ऐसी व्यवस्था से घिन आती है। अपनी पोस्ट में अमिता सिंह नेश्योपुर कलेक्टर के कामकाज को लेकर भी सवाल उठाए।उन्होंने साफ लिखा कि हम जैसे वरिष्ठ तहसीलदारों को परे हटाकर नए तहसीलदार और नायब तहसीलदारों कोमुख्यालय में पदस्थ किया जा रहा है।

तहसीलदार अमिता सिंह लिखती हैं कि वरिष्ठ अधिकारी ऐसे तहसीलदार और नायब तहतीलदारों को अपनी गाड़ी में बैठाकर घूमते हैं। अमिता सिंह ने मीडिया पर भी अपना गुस्सा निकाला।उन्होंने लिखा- अभिव्यक्ति की आज़ादी सिर्फ ब्लैकमेलर पत्रकारों को मिली है।

,
Shares