MP: जवानों के सामने हुई रेप और हत्याएं तो गोली चलेगी:आइजी

 

 

 

मध्यप्रदेश में रेप और हत्याओं की बढ़ती वारदातों पर भोपाल आईजी योगेश देशमुख का बड़ा बयान आया है. आईजी योगेश देशमुख ने बच्चियों पर बुरी नियत वालों को चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि पुलिस जवान के सामने ऐसा कुछ हुआ तो गोली चलेगी.

आईजी योगेश देशमुख ने कहा कि आमतौर पर इस तरह की घटनाएं छिपकर होती हैं, लेकिन कभी अगर ऐसी स्थिति आई कि कोई अधिकारी या जवान के सामने ऐसी घटना घटी तो गोली चलेगी. किसी भी स्थिति में ऐसे जघन्य अपराध को बर्दाश्त नहीं होने किया जाएगा.

कमला नगर थाना क्षेत्र की मंडवा बस्ती में आठ साल की बच्ची शनिवार रात अपने घर से सामान लेने बाहर निकली तो लौट कर नहीं आई. रविवार सुबह मासूम का शव नाले में मिला था. पुलिस की लापरवाही उजागर होने पर सात पुलिसकर्मियों को निलबित किया गया था. साथ ही आरोपी पर 20 हजार रुपए इनाम घोषित किए जाने के साथ उसकी तलाश के लिए 20 दल बनाए गए थे. आरोपी को सोमवार सुबह खंडवा में गिरफ्तार किया गया था.

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोपी के खिलाफ जल्दी कोर्ट में चालान पेश किए जाने का भरोसा दिलाया था और कहा था कि आरोपी को 30 दिनों के अंदर सजा मिले, इसके प्रयास किए जाएंगे.

इस घटना के आरोपी विष्णु प्रसाद को मंगलवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र जज सुरेश कुमार की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. इस बीच भोपाल के वकीलों ने फैसला किया है कि आरोपी की तरफ से पैरवी नहीं की जाएगी.

,
Shares