MP:मीडिया के सवालों में फंसे राजनाथ सिंह,2008 के घोषणा पत्र पर हो गये मौन

भोपाल: चुनावी दौरे पर बुधवार सुबह भोपाल पहुंचे गृहमंत्री ने सीबीआई में चल रहे धमासान पर पूछे गए सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने अयोध्या में मदिर कब बनेगा पूछे जाने पर कहा कि इस पूरे मामले से सभी लोग अवगत हैं।

 

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बन रही सरकार: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन रही है। जब उनसे राजस्थान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वहां भी बन जाएगी। गृहमंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में अपने लीडर का नाम तक बता पाने का साहस नही जुटा पाई है। कांग्रेस की बारात तैयार है, लेकिन दूल्हे के पता नही। उन्होंने कहा कांग्रेस में केबीसी चल रहा है, कौन बनेगा करोड़पति की तर्ज पर कौन बनेगा मुख्यमंत्री के लिए मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में नाम चल रहे है।

 

यहां भाजपा की लहर:  राजनाथ सिंह ने कहा कि में मैं दो दिन से प्रदेश में हूं अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर कह रहा हूं कि मध्य प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बन रही है। 13 सालों में शिवराज सरकार ने बेहतर काम किया है। शिवराज ने जो भी जनता से वादे किए संवेदनशीलता गंभीरता से उन वादों को पूरा करने का प्रयास किया है।

 

कांग्रेस के घोषणा पत्र राजनाथ सिंह ने कहा जनता पहले इस घोषणा पत्र को देखे फिर किसी नतीजे पर पहुँचे। उन्होंने कहा हम परफेक्ट है मैं यह दावा नही करता। मैं हमेशा तुलनात्मक बात करता हूँ।

पत्रकार के सवाल का जबाब नहीं दे पाये गृहमंत्री

पत्रकार ने सवाल पूछा कि आपकी भाजपा ने 2008 के चुनावी घोषणा पत्र  में कहा गया था कि हम सरकार में आये तो किसानों का पचास हजार का कर्जा माफ करेंगे ,उस समय आपकी सरकार बनी क्या आपने किसानों का कर्ज माफी का वादा पूरा किया ,गृहमंत्री राजनाथ सिंह इस सवाल का जबाब नहीं दे पाये और मौन हो गये ।स्थिति को संभालने मीडिया प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी को बीच में बोलना पडा ।

Shares