MP:पेड़ की छाया में वाहन का इंतजार कर रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, नौ की मौत

जबलपुर: जबलपुर जिले के मनखेड़ी गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे पेड़ की छाया में बैठे लोगों को कुचल दिया. इससे नौ लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. मरने वालों में आठ लोग एक ही परिवार के हैं.

कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने बताया कि रविवार को बेलखेड़ा पुलिस थानांतर्गत ग्राम मनखेड़ी में सीमेंट से भरा ट्रक अचानक पलट गया और धूप से बचने के लिए सड़क किनारे पेड़ की छाया में बैठे हुए लोग इसकी चपेट में आ गए. उन्होंने कहा कि मरने वालों में ग्राम सुनचार निवासी चड़ार परिवार के आठ सदस्य शामिल हैं. एक महिला की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है.

टिप्पणियांसौरभ ने बताया कि मृतकों की पहचान तुलसी चड़ार (38), उसकी पत्नि सुनीता (35), उनका बेटा दुर्गेश (16), बेटी अंजली (15), सुनीता चड़ार (30), उसकी 12 वर्षीय बेटी निशा,10 वर्षीय बेटे नीतेश एवं सात वर्षीय दुर्गा चडार के रूप में की गई है.

उन्होंने कहा कि सीमेंट की बोरी के नीचे दबने से दो लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने कहा कि परिवार के ये सदस्य बस से उतरकर गांव जाने के लिए मनखेड़ी मोड़ पर वाहन का इंतजार कर रहे थे, तभी यह घटना हुई.

,
Shares