MP:छेड़छाड़ से रोका तो एक ही परिवार के दो लोगों की गोली मारकर हत्या

भिंड- रौन के मानगढ़ गांव में एक ही परिवार के दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जबकि एक युवक गोली लगने से घायल है। वारदात गुरुवार शाम 7 बजे की है। गोलीबारी के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतक के भतीजे ने बताया कि आरोपियों ने उनके परिवार की युवती के साथ सुबह छेड़छाड़ की थी। आरोपियों को छेड़छाड़ से रोकने पर सुबह झगड़ा हुआ था। आरोपियों ने इसी बात पर हथियारों से लैस होकर घेराबंदी कर करीब 50 फायर किए, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला अस्पताल में गोली लगने से घायल जगदीश सिंह पुत्र मटरू कुशवाह के साथ रौन अस्पताल से रेफर होकर भिंड आए नाथू सिंह कुशवाह ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 8 बजे आरोपियों ने परिवार की युवती से छेड़छाड़ की थी। इस पर सुबह के समय झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान ही आरोपियों ने धमकी दी थी कि शाम को जवाब देंगे।

नाथूराम कुशवाह का कहना है शाम को वे सभी लोग घर के बाहर बैठे थे तभी करीब 10-12 लोग हथियारों से लैस होकर आए और करीब 50 फायर किए, जिसमें गोली लगने से बलराम (45) पुत्र किशन सिंह कुशवाह और वीरेंद्र (26) पुत्र मटरू कुशवाह की मौके पर ही मौत हो चुकी है।

गोलीबारी में जगदीश सिंह घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए पहले रौन अस्पताल भेजा गया फिर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। गोलीबारी के बाद आरोपी मौके से भाग निकले हैं। नाथू सिंह का कहना है कि आरोपी ऐलान करके वारदात को अंजाम देने आए हैं। डबल मर्डर के करीब 1 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची है।

मानगढ़ गांव में किसी बात को लेकर गोली बारी हुई है। दो लोगों की गोली लगने से मौत हुई है। पुलिस टीम को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भेजा है। प्रशांत खरे, एसपी, भिंड

Shares