MP:कार शोरूम संचालक एवं अन्य के खिलाफ छह लाख की धोखाधड़ी का केस

शहड़ोल जिले की सोहागपुर पुलिस ने कार शोरूम के संचालक तथा अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। शहडोल रेंज के आईजी एसपी सिंह के निर्देश पर मंगलवार को सोहागपुर पुलिस ने कार शोरूम के संचालक शशांक गुप्ता और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी, पासवर्ड बदलकर शासकीय राशि का गबन करने का मामला दर्ज किया है।

 

पुलिस के अनुसार कार विक्रेता फर्म के संचालकों ने शिकायतकर्ता रिची जगवानी को सात लाख रुपये में कार बेचीं, किन्तु आरटीओ में 2 माह बाद फर्जी बिल और फर्जी बीमा पॉलिसी के साथ 6 लाख रुपये का टैक्स जमा किया। आईजी सिंह ने जब आरटीओ शहडोल से जांच कराई तो तीन महीने के अंदर इसी प्रकार के 69 मामले पकड़े गए हैं, जिनमें कम टैक्स जमा किया गया है।

कार के दीवार से टकरा जाने से दो लोगों की मौत

इधर, अनूपपुर जिले के जैतहरी थाना क्षेत्र में तेज गति से जा रही एक सड़क किनारे एक मकान की दीवार से टकरा गयी, जिससे चालक समेत दो लोगों की मौत हो गयी है। पुलिस के अनुसार गुरुवार को लहरपुर गांव के पास एक कार दीवार से टकरा गयी, जिससे उसमें सवार एक युवक मणिराम (30) की घटना स्थल पर मौत हो गयी, जबकि कार चालक धीरेन्द्र सिंह को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां उसकी भी मौत हो गयी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

,
Shares